watch sexy videos at nza-vids!
By rahul saxena Hello friends Rahul is back
with a new story. I wana
say thanks to you guys
you like my perivious story
dost ne mummy ko choda.
Yeh baat tab ki hai jab mai 9th standard mai tha. Us
time meri mummy early 40s
mai thi. Bala ki khoobsurat
jo ksis bhi mard ka loada
tight ker deta 36 35 38 ka
figure tha mummy ka ab boobs thode mote ho gaye
hai. Jo kisi bhi mard ko
lalchata tha. Jab mai 9th class mai tha to
mere papa ki tabiyat
kharab hu aur ve serious
ho gaye ki unhe MBS
hospital mai admit kervana
pada. Us time sirf ek jana mr. gupta hi humari help ke
liye aaye humne kisi ko bhi
bulaya usne bahana baker
mana ker diya per gupta
uncle aaye aur unhe MBS
kota ka sab se bada govt hospital hai vaha admit
kervaya. Papa ko icu mai
rakha gaya tha. Tab mere papa ke frnds
unse milne aate the. Mr.
gupta papa ke ache friend
the aur vo unmarried the
aur jinhone meri mummy
ko choda, hospital mai. Humare koi relative kota
mai nahi rhata sabhi dusre
states mai rahte hai to ,
hospital mai raat ko rukne
ke liye mummy aur mai
ruke. Per Mr.Gupta ne kha ki vo bhi ruk jaate hai kya
pata kuch jarurat pad jaye
to aap kha jayegi, is per
mummy ne ha ker di. Ab
sabhi milne vale Chale gaye aur vaha papa
ke sath mai mummy and
uncle hi raha gaye. Raat ko
11 baje papa ki tabiyat
kuch bigad gayi, uncle ne
doc ko bulaya unhone papa ko injection diya jis se
un ki tabiyat mai sudhar
hua and vo so gaye. Doc ne
nurse ko vaha kuch der
rukne ko kha. Papa ki
tabiyat kharab hu to mummy ko rona aa gaya
vah bhuat rone lagi to
nurse, mai aur uncle
mummy ko khene lage sab
tik hai kuch nahi hua per
mummy ka rona nahi ruka. Nurse ne uncle ko kha pls
aap inhe bhar le jaye and
chup kreye verna papa
disturb hoge aur unki
neend kharab ho jayegi
jisse unki tabiyat bigad jaye gi, uncle mummy ko
leker icu ke bhar legeye
per vaha bhi mummy ka
rona kam nahi hua. Mummy
ko jayda rota dekh ker
uncle ne mummy ke sir per hath pherene lage or tab
mummy ne apna sir unke
shoulder se tika liya aor
rone lagi. Uncle ka hath sir
se ab mummy ki peeth per
aagya aor peeth ko sahlane lage. Isse mummy thoda shant
hone lagi. Thodi der bad
nurse bhar aayi usne bhi
mummy ko samjhya to
mummy ka rona band hua
per abhi bhi vo bhut jayada pershaan hue ja rahi thi.
Uncle ne kha ki aap mere
sath bahr chalo todi taji
hawa mai ghoomo gi to
sahi rahe ga, nurse ne bhi
mummy ko yahi kerne ko kha. Mummy uncle ke sath
bahar chali gayi. Thodi der
ghoomne ke bad uncle ne
ek shop open dekhi, jo ki
ek medical shop thi per
uske pass refreshment ka saman bhi tha. Uncle mummy ko vaha le
gaye aor unhe cold drink
pilayi. Jab uncle payment
dene gaye to dukandar ne
kha unke pass 10 rupee
change nahi hai to vo kya unhe 10 rs ka kuch de de,
uncle ne ha kerdi. Dukaan
dar ne uncle ko do condom
de diye. Uncle ne kha ki vo
iska kya kerge, dukaandar
ne mummy ki aor ishaara kerte hue kha biwi vale ho
aor pooche te ho condom
ka kya kero ge. Uncle ne
kha vo meri biwi nahi hai
bhabhi hai , dost admit hai
unki wife hai. To dukandar bola acha, koi
dikat nahi dever bhabhi
mai to ye kuch hota hi hai,
yaha hospital ke peeche
sunsan jagh hai jaha tum
maje ker sakte ho le jao ese moke bar bar nahi aate.
Baki tumhari marzi Uncle ne
jayada baat na kerte hue
condom li aor vaha se chal
diye. Uncle ne mummy ko
dekha mummy ki khoobsurti aor akali raat
ne uncle ka imaan bigad
diya. Unhe dukan dark e
baat yad aagyi ki hospital
ke peeche vale his se Ke bare mai, uncle ne kha
bhabhi ji idhar se chalte hai
yaha se jaldi phuch jayege.
Mummy unke sath chal di,
thodi dur uncle ne kha ki
kya vo thodi der ruk ker cigret pe le mummy janti thi
ki vo cigarette pite hai, kyo
ki papa bhi peete hai, isliye
unhone ha ker di. Uncle aor
mummy jab sunsan area
mai phuche to uncle ne cigret jala li mummy bhi
unke sath ruk gayi. Ab
uncle soach rahe the ki
shuruat kese kere. Uncle mummy ke left side
khade the, unhone mummy
sari se bhar nikalte hua
boob ko dekha uncle ka
loada khada hone laga aor
unhone soach ki ab to kuch bhi ho choduga. Uncle
ke hath mai cigret thi unhe
idea sujha aor unhone hath
phelene ke bhane apni
cigret mummy ke boob per
laga di mummy ke cigret lagte hi mummy halke se
chilai, uncle ne sorry kha
aur apna hath se mummy
ka boob jale hui jagh se
pakda aur daba diya. Mummy ne unka hath
hatya aur kha “mai dekh
lungi jayda nahi lagi. Uncle
ne kha sorry sorry”.
Mummy sari tik kerte hue
chalne lagi to uncle ne kha bhabhi aapke boobs kitne
mulayam hai apke pati
bhut lucky hai jo unhe aap
mili. Mummy ne sharma ker
sir niche jhooka liya aor
muskurai aor kuch nahi kha bas aage bad gayi.
Mummy ko muskurata
dekh uncle ka hosla bad
gaya aur mummy ka hath
pakda aor Khich ke tree ke tane ke
sath unhe peeth ke sahre
kha ker diya aor boobs
pakd ker unki malsih
kerna shuru ker diya aor
kha pls bhabhi ek baar dikha do dabane do chusne
do please aor unhe kiss
kerne lage. Mummy uncle
ke is bartav se bhochki rah
gayi, apne aap ko
sambhalte hua mummy ne hath hatne ki kosish ker
aor boli bhaisahb ye kya
ker rahe ho? Ye sab aapko shobha nahi
deta mai chilaker sab ko
bula lugi.” Ye bol ker
mummy bacho bolne hi
wali thi ki uncle ne mummy
ka muh apne hatho se band ker diya mummy ne
hath hatne ki koshish keri
per uncle taquatver the
mummy ki koshishe bekar
rahi. Ab tak uncle ne apne
dusre hath se mummy ki sari ka pallu hata diya tha
aor blouse ke button
kholne lage isi koshish mai
mummy ke blouse ke 2
button toot Gaye ab mummy ke safed
bra nazar aayi, uncle ne bra
ke hook khole aor bra
nikal ker bhek di. Bra ke
hate hi boobs kisi panchi ki
tarh aazad hua aor jhoolne lage. Ab uncle khoole
boobs ki malish shuru ki
aor phir ne kha bhabhi
mere dost ne to aapko
najne kitni bar choda hoga
pls mujhe bhi ek bar moka de do, kisi ko bhi pata nahi
chalega mai khabhi kisi ko
nahi batuga. Uncle ne aage kha “agar
aap chilagi to bhi yaha koi
nahi aayega aor agar aa bhi
gaya to mai kah dunga ki
aap hi ne mujhe pakda tha
sari galti aap per dal dung, mai to saf bach jauga per
aap badnam ho jaogi aor
mere dost ka bhrosa bhi
kho dogi aor aapka ghar ki
rahogi nag hat ki. Mummy
ko yeh sab sunker vishwas nahi horaha tha. Mummy bebas ho ker sirf
aasu bahye jarahi thi uncle
bole mujhe lagta hai ki aap
ko meri baat samjh mai
aagyi hogi aor aap mera
sath dogi is liye aap ke mooh se hath hata ta hu.
Mummy ke mooh se hath
hate hi mummy ne jor ki
saas lene lagi. Uncle ne kha
bhabhi bhabhi pls chilana
nahi bas ek bar pyaar kerne do please aur
mummy ko kiss kernel age
unhone mummy ki sari
utar di aur zameen per bich
di, mummy ab sirf Petticoat mai thi, uncle ne
mummy ko leta diya, aor
poore sharer per hath
pherne lage. Uncle ne bhi
ab paint shirt uttare aur
mummy ke upper lete gaye mummy ke face per jaldi
jaldi kiss kernel age
mummy ab bhi apna sir idar
udhar ker ke kiss hone se
bach rahi thi per uncle ne
kiss kerne nahi choda. Ab uncle mummy ko lipkiss
ken eke liye bade per
mummy aanakani kenr lagi
uncle ne mummy ka muh
pakda aur kiss ker diya. Ab uncle mummy ke soft
soft mote-mote boobs ki
aor bade unhone ek boob
ko apne mooh mai liya aor
chusna chalu ker diya vo
nipple per apne dato se kat bhi rahe the jise se mummy
ke mooh se siskari nikal
jati. Uncle ne doosra boobs
pakda or use dabane lage.
Thodi der bad unhone
boob change ker liya. Boobs ke sath khelne ke
baad uncle niche bade
mummy ke pet ko khoob
chata aor petticoat ka nada
khol diya, Mummy panty nahi phenti
thi isliye mummy ki balo
vali chut uncle ke samne
aagyi. Uncle ne mummy ke
chut ko smell kiya aur kiss
kiya. Phir hato se chut ke baal hatye jisse mummy ki
chut dikhi, gulabi chut
uncle ne phele to apni ungli
ghusai aor bhar nikala to
vo gili thi uncle ne mummy
ko ungli dikahi aor us ungli ko muh mai leliya. Mummy
abhibhi roye jarahi thi aur
apne bangles se bhre hatho
se apne mote mote boobs
chipa rahi thi. Uncle muskuraye aur apni
chudi uteri apna 6 inch
lamba kala lund nikala aur
mummy ke hatho ko unke
boobs se hata ker apna
lund dono boobs ke beech mai ragdne lage. Aur aahe
bhrne lage. Thodi der tit
fuck kern eke bad uncle
vapis chut ki aur gaye aur
chatne lage mummy aah
aah ki aawaze nikal ne lagi, uncle ne mummy ko kha
“bahbhi ab to tumhe bhi
maza aane laga gaya
mummy kuch nahi boli. Ab
uncle ne condom Pheni aur lund mummy ki
chut mai ghusane lage
mummy ki chut gili ho
chuki thi phele jahtke mai
hi lund under chala gaya.
Ab uncle dhire dhire per lagatar jahtke marne lage,
beech-beech mai vo jor ka
shot marte jisse mummy
jor ki aahe bharti. Ab
mummy ka badan akdne
laga aur fir ek dam dila ho gaya matalb mummy jhad
chuki thi, idhar uncle ne bhi
speed bada di aur tej shot
marne lage, 10 shot ke bad
uncle bhi mummy ki chut
mai jhad gaye. Uncle and mummy ki saase
teji se chal rahi thi. Thodi
der mai jab normal hue to
uncle uthe aur bole
“bhabhi aap bhaut
khubsurat ho. Aur mummy ke forehead per kiss ker
diya. Mummy ab sir pakd
kerb eth gayi vo ro nahi
rahi thi per gumsum thi
apne ko dekha fir uncle ko
dekha aur apne kapde iktha ker ke phene. Uncle
ne bhi kapde phene aur
kha chalo kafi der ho gayi
hai mummy gumsum ho
ker chalne lagi. Jab ander gaye to mummy
ko dekh nurse boli ki kya
hua. Tab uncle ne kha ye
inki tabiyat ko leker chintit
hai. Nurse ne mummy ke
pass gayi aor pyaar se sir per hath phela kha “kuch
nahi hoga ab tumhare pati
ki tabiyat phele se achi hai.
Mummy nurse ke gale lagi
aor subkne lagi. Nurse ne
unhe chup keraya. Next day morning. Ab humare
nebhiour aagye, unhone
mummy ko kha ki vo gahr
jaye aor aaram kerke
vapas aajaye. Papa ki neend bhi khul gayi
thi unhone bhi mummy ko
yahi kha. Mummy papa ko
raat ki baat batna chati thi
per sab ke samne aor unki
tabiyat ka soach ker nahi bata payi. Papa ne uncle ko
kha ki vo mummy ko ghar
chod de aur khud bhi ghar
jake rest kere. Mummy na
chate hue bhi uncle ke sath
gahr aane ke liye razi ho gayi, ab uncle mujhe aor
mummy ko gahr leke aaye.
Mummy jab ghar ka lock
khol ke andar ayi to Humare pechpeche uncle
bhi a gaye unhone mummy
ko kha ki vo unke liye chai
banade. Mummy mere
samne kuch nahi khana
chati thi isliye vo kitchen mai gayi aor cahi banae lag
gayi. Mai kafi thak gaya tha
is liye mai mummy se
bolker sone chala gaya aur
mujhe jaldi neend bhi
aagyi. Uncle ne mujhe dekha aur mujhe hilya per
mai nahi utha(per mai
natak ker raha tha sone
ka) Ab uncle ne dhere se mere
room ka door close kiya.
Ab uncle mummy ke pass
gaye jo ki chai bana rahi
thi. Aur unhe gale laga liya
and boobs dabane lage. Mummy unki aur mudi aur
unhe mana kerne lagi ki
yaha nahi rahul jag jaye ga.
Per uncle nahi mane aor
kha ki mai so raha hu nahi
uthne vala. Aur mummy ko kas ke pakd liya, mummy
ne chutne ki koi kosish
nahi ki uncle ne gas band ki
aur mummy ko lip kiss kiya Surprisingly mummy ne bhi
unhe kiss kiya. Ab uncle ne
mummy ko choda aur bola
kal raat ke bad mai aap se
pyaar kerne lag gaya hu
mai raat ko lene aauga aor agar aap ne mujhe
sweekar ker liya hai to aap
pls meri pasnd ki sari hi
phenea aur wardrobe mai
jaker ek red colour ki sari
leker aagye aor mummy ko deker chale gaye.
Evening uncle gahr aaye
mai aur mummy jane ke
liye tyaar the mummy ne
uncle ki di hu red colour ki
sari pheni huthi, matching ki red bangles pavo mai
paijeb sir per lal bindi and
sindur jese ek suhangn
apne pati ke liye tyar hoti
hai tyar ho gayi. Uncle ne
mummy ko dekha to vo khush ho gaye mere vaha
hone ki vajah se kuch bole
nahi. Hospital mai mere papa ne
bhi mummy ki tariff ki,
mummy ne khush hue peer
mummy to kisi aor ke liye
tyaar hu thi. Raat hone per
jab shanty hogayi nurse bhi papa ko injection deker
chali gyi tab mummy ne
mujhe se sone ko kha aur
mai unki baat manker so
gaya per mai sone ka
natak ker raha tha mai yeh dekhna chatha tha ki aaj
raat kya hota hai kya?Kya
mummy sach much uncle ki
baat man gayi hai? 30 min
ke baad uncle mummy ke
pass aaye, mummy ko sath chalne ko kha, mummy
uncle ke sath ho gayi. Bhar bhi ek nurse night
duty per thi usse uncle ne
kha hum chai peeker aate
hai aur chale gaye. Hospital
ke bhar niklte hi sunsan
ilake mai phuch ker uncle mummy se bole bhabhi
aane mujhe swikar ker liya
mai bhut kush hu. Tab
mummy ne kha kal jo kuch
hua hum dono ke beech
hua, usme mai tumhre sath mai tan se to tumhare sath
thi per man se nahi aur aaj
mai sirf isliye tyaar hoke
aai hu ki mai darti hu ki kai
tum naraj hoker mujhe
badnam na ker do. Please jo kal hua uske bare
mai kisi ko na batana nahi
to mera gahr barbad ho
jaye ga. Uncle ne kha “mai
aapko sirf chodna hi nahi
chata tha mai aap se pyaar kerta hu sacha pyaar. Aap
chinta chod do ki mai kabhi
kisi se kuch khuga aaj agar
aap mana ker dogi to mai
aap ko kabhi bhi nazar
utha ker nahi dekhuga aur uncle mummy ko chod ker
dusri tar jakar muh latka
ker khade hogye. Mummy kafi sensitive thi,
unhe is halt mai dekh ker
vo unke pass gayi aor
unka hath pakd ker boli
“mujhe maf ker do agar
maine tumhara dil dukhya to per mai kya kru mai bhi
shadishuda aurat hu aur
mai apne pati se behad
pyaar kerti hu kisi aor ke
bare mai soach bhi nahi
sakti. Aage mummy boli “aap ne humri tab help ki
jab kisi ne nahi ki, mai
aapka karz kabhi nahi
chukka sakti to kam se
kam tumhra dil to rakh hi
sakti hu. Is liye ab se jab tak ye
admit hai hum dono pati
patni ki tarh hi rahege mai
tumhari har baat manugi
vo bhi dil se. Yeh sunker
uncle mummy ki tarf mude kha mai aapki aor aapki
soach ki izzat kerta hu is
liye ye 1 week ke baad
agar aap bulagi to hi mai
aauga. Aur uncle ne
mummy ko gale laga liya. Uncle mummy ko leker usi
medical ki shop Per gaye aaj bhi vahi aadmi
tha jo kal tha aur unke
sath joos piya ek hi glass
mai, phele mummy ne
aadha joos piya phir aadha
uncle ne. iske bad mummy ko leker counter per gaye
to uncle ne mummy ko
pyaar se kandhe per hath
rakha aur apni aur khicha
is per shopkeeper ne dono
ko dekha aur muskuraya. Uncle ne use condom ka
pack manga aur mummy se
poocha ki unhe konsi
pasnd hai, mummy sahrma
gayi aor kuch nahi boli. Uncle ne ek bada sa
Kohinoor extra time
condom ka pack karida,
aur shopkeeper ko thanks
kha. Ab uncle mummy ko
leker hospital aagye. Icu mai aaker unhone sab
dekha ki tik ha ya nahi us
time tak nurse bhi chali
gayi thi. Icu ke pass mai ek
room tha jaha icu patient e
relatives rahte the, aal icu mai sirf papa hi the to vo
room khali tha. Uncle
mummy ko icu se bhar
bulaya aor mummy ko kiss
kerna chalu ker diya aor Mummy ko us room mai le
gaye aur vaha chudai
shuru hu. Jo ki subah 4
baje tak chali. Morning mai
hum sab ghar gaye, uncle
bhi hamre sath the. Ghar phuch ker mummy ne
mujhe tyaar ker ke school
bhej diya per mai do gali
ghum ke ruk gaya school
nahi gaya balki cycle ek
safe jagh khada ker vapis ghar aagya. Humare
bedroom ki khidki poarch
ki tarf khulti hai vaha mai
jhup ke kahda ho gaya. Uncle abhi bhi gahr per hi
the. Mere jate hi uncle
mummy ko leker bedroom
mai chale gaye aor vaha
phir se chudai shuru hu is
bar mummy bhi uncle ka poori tarh se sath de rahi
thi, is bar to mummy ne bhi
uncle ke badan ko chuma
chata. Dono bistar per loat
rahe the kabhi mummy
uncle ke upper kabhi uncle mummy ke upper. Aur jor
jor se aaho ki aawaz aarhi
thi. Jab dono jhad gaye to
uncle ne mummy ko apne
upper kerke let gaye aor
unke hoth chusne lagye. Normal hone ke bad
mummy let gayi aor uncle
unki tarfh muh kerke let
gaye aur mummy kichut
per hath pherne lage aor
phir ungli khusa ker under bhar kernel age. Is se
mummy siskari lene lagi.
Ab uncle mummy dono
uste aur bathroom mai
chale gaye phir vaha per
kafi der tak rahe vaha un dono ne chudai ki. Dono
nage hi ek dusre ki baho
mai bhar aaye aor bistar
per ek dusre ki baho mai hi
sogye. Dono ek week tak esi
rahe1 week ke bad papa
ghar aagye aor dono ka
yeh kam bhi khatm ho
gaya. Kuch months tak to
dono ne baat bhi nahi ki per diwali ke din papa
factory gaye hue the uncle
diwali ki badhi dene ghar
aaye mai apne dost ke pass
jaa raha tha , unhone
mummy ko badhi di papa ke liye poocha. Mai to
mummy ki nazar mai ja hi
chukka tha per mai achank
hi vapas aaya to maine
dekha ki mummy ne Uncle ko under bulaya aor
uncle ke gale lag gayi uncle
bhi shur mai surprise hue
per phir khush hoker unhe
gale lagaya. Mummy unhe
leker bedroom mai gai aor bistar per let gayi uncle ka
hath pakd ker unhe apni
aor khicha. Uncle bhi unki
aur khich ker let gaye aor
phir chudai hu. Dosto ye thi
meri mummy ki chudai ki story kese mummy ne 1
week ke liye dusre mard
ko apna pati mana aor us
ke sath soai. So friend kesi
lagi meri yeh story
er.rahulsaxena2007@gmail.com